शरद पवार ने सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को NCP का कार्यकारी अध्यक्ष घोषित किया

Sharad Pawar

ई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने अपने नेतृत्व में महत्वपूर्ण बदलाव किया है जब वह अपने कार्यकारी अध्यक्ष का नामकरण कर रही है। पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने आज पार्टी की उपनेता सुप्रिया सुले को कार्यकारी अध्यक्ष के पद की नियुक्ति की घोषणा की है।

सुप्रिया सुले, जो पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों में से एक हैं, इस पद को गर्व से संभालेंगी और पार्टी के कार्यकारी गतिविधियों को निरंतरता और समर्पण से प्रभावी ढंग से संचालित करेंगी। उन्होंने पार्टी की 25वीं वर्षगांठ पर यह पदभार संभालने के लिए तैयारी की है।

शरद पवार ने इस घोषणा के माध्यम से सुप्रिया सुले की कार्यकारी योग्यता, अनुभव और सामरिकता की प्रशंसा की। उन्होंने उनके नेतृत्व के तहत पार्टी के विभिन्न मुद्दों पर अद्यतित नीतियों के प्रवर्तन के लिए विशेष ध्यान दिया है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस की इस नयी कार्यकारी टीम के नेतृत्व का मानना है कि यह उनके आरक्षित विचारों और मूल्यों को बढ़ावा देगी और पार्टी के विकास और विस्तार के लिए एक नया मार्ग प्रशस्त करेगी।

राष्ट्रवादी कांग्रेस की नयी कार्यकारी टीम के नेतृत्व में सुप्रिया सुले द्वारा पार्टी के कार्यकारी गतिविधियों को नई ऊंचाइयों तक ले जाने की उम्मीद है। यह नियुक्ति राष्ट्रवादी कांग्रेस के समर्थकों के बीच उत्साह और संवेदनशीलता का स्रोत बनेगी।

पार्टी की नयी कार्यकारी टीम की गठन के बाद, राष्ट्रवादी कांग्रेस अपनी नवीनतम राजनीतिक रणनीति और मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्सुक है। पार्टी अपनी आपसी एकता और संघर्ष के माध्यम से राजनीतिक मान्यता और प्रभाव में वृद्धि करने का लक्ष्य रखती है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस के नये कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति से प्रभावित होकर पार्टी के सदस्यों ने उन्हें बधाई दी है और उनके सफल कार्यकाल की कामना की है। पार्टी अपनी मुख्य अवधारणा को सामरिकता, संवेदनशीलता और जनता के हित के माध्यम से अग्रसर रहने के लिए नयी शक्ति का आभास करा रही है।

न्यूज़

Brij Bhushan Singh: ‘टी शर्ट खींची, छाती पर लगाया हाथ’, बृजभूषण पर FIR में लगे ये आरोप, शरीर पर हाथ फेरते और कहते…

Brij Bhushan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दर्ज FIR में 10 छेड़छाड़ के मामलों का जिक्र किया गया है। महिला पहलवानों ने आरोप लगाया है उनकी बिना मर्जी के बृजभूषण शरण सिंह उनकी सांस चेक करने के बहाने पेट और चेस्ट पर छूते थे। भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण […]

Read More
न्यूज़

अमृतपाल ने कपड़े बदलने के लिए जालंधर गुरुद्वारे का दौरा किया; भागने के लिए उपयोग की गई कार बरामद की गई और दो बाइकों पर भाग गए

पंजाब पुलिस के अनुसार, फरार वारिस पंजाब दे चीफ अमृतपाल सिंह को उनकी भागने की योजना में चार लोगों ने मदद की थी। चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं और उनके पूछताछ के दौरान, यह सामने आया कि उन्होंने जालंधर के नंगल अंबियां गांव में एक गुरुद्वारे में जाकर अपने कपड़े बदले और शर्ट और […]

Read More
Photo Tweet by ECI
न्यूज़

मेघालय में इस बार बीजेपी अपने दम पर लहराएगी भगवा परचम ?

पूर्वोत्तर के दो अहम राज्यों मेघालय और नागालैंड में सोमवार 27 फरवरी को वोटिंग होनी है. दोनों ही राज्यों में विधानसभा की 60-60 सीटें हैं, लेकिन मेघालय का चुनाव इस मायने में ऐतिहासिक माना जा रहा है कि बीजेपी यहां पहली बार सभी 60 सीटों पर अपने बूते ही चुनाव-मैदान में कूदी है. 70 फीसदी […]

Read More